Friday, 24 February 2017

इंडिया में शो करेंगे 22 साल केकनाडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर

इंडिया में शो करेंगे 22 साल केकनाडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर :

pic,picture,image,wallpaper,img,bollywood,hollywood,sports,india,socials,photo




हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। ग्रैमी अवॉर्ड विनर जस्टिन बीबर 10 मई को भारत आ रहे हैं। वो यहां नवी मुंबई स्थित डीवाय पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। इस दौरान कई कॉर्पोरेट हाउसेस और स्पोर्ट्स वर्ल्ड के लोग कॉन्सर्ट को अटेंड करेंगे। इवेंट को व्हाइट फॉक्स इंडिया प्रमोट कर रहा है। इस टूर का नाम 'पर्पज' वर्ल्ड टूर रखा गया है। यह टूर भी बीबर के चौथे स्टूडियो एलबम 'पर्पज' का ही पार्ट है।

बता दें कि बीबर के लिए इंडिया हमेशा से ही ड्रीम डेस्टिनेशन रहा है। इंडिया में उनके करोड़ों फैंस हैं। इससे पहले जस्टिन जब 18 साल के थे तो उन्होंने मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने की इच्छा भी जाहिर की थी। इंडिया के बाद जस्टिन तेल अवीव और दुबई में भी परफॉर्म करेंगे।
व्हाइट फॉक्स इंडिया के डायरेक्टर अर्जुन जैन के मुताबिक, हमारी कोशिश है कि हम जस्टिन बीबर के इवेंट को पिछले साल नवंबर में हुए मशहूर रॉकबैंड 'कोल्डप्ले' से भी ज्यादा पॉपुलर बनाएं। हम चाहते हैं कि फ्यूचर में भारत भी पॉप कॉन्सर्ट के लिए एक बड़ा डेस्टिनेशन बनकर सामने आए।

22 फरवरी से शुरू होगी टिकट की बिक्री...
बीबर के फैन्स बिलिबर्स नाम से जाने जाते हैं। वैसे, इस इवेंट के ऑनलाइन टिकट की बिक्री 22 फरवरी से शुरु होगी। टिकट की कीमत 4000 रुपए तक रखी गई है। आर्गनाइजर्स का मानना है कि जस्टिन के इस इवेंट में बेंगलुरु, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद सहित देश भर कई शहरों से उनके फैंस पहुंचेंगे।

No comments:
Write comments

AdSense

amazon