Friday, 10 March 2017

23 साल पुरानी ये VIRAL PHOTO दिखा सकती है UP में आगे का रास्ता

 23 साल पुरानी ये VIRAL PHOTO दिखा सकती है UP में आगे का रास्ता 
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद उत्तर प्रदेश में एक अजीब सा माहौल है। 11 मार्च से पहले हर तरफ संभावनाओं ,विकल्पों और दावों का बाजार गर्म है अधिकांश एग्जिट पोल के नतीजों में यूपी में कमल खिलता दिख रहा है ,शायद इसका अहसास अखिलेश और बीजेपी दोनों को है यही कारण है कि जहां एक ओर अखिलेश मायावती के साथ जाने की सम्भावना से  इनकार नहीं कर रहे है तो इलाहबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अभी से पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए है। 
कांशी राम और मुलायम  फोटो 1993 की है एक दूसरे को गले लगाते हुए दोनों बहुत खुश है उस वक़्त भी संभावनाओ के बीच से दोनों ने सरकार बनाने का जुगाड़ लगाया था। समाजवादी पार्टी और बसपा ने हाथ मिलाए और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई। 




No comments:
Write comments

AdSense

amazon