Tuesday, 21 March 2017

कपिल की बदसलूकी पर सुनील ने दिया जवाब :कहा अपने आप को भगवान न मने कपिल

कपिल की बदसलूकी पर सुनील ने दिया जवाब :कहा अपने आप को भगवान न बने  कपिल 
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album,shahrukh,adhiya,arjun,mubarkan,anil kapoor,badrinath,ki,dulhniya,alia,bhatt,varun,dhawan,bahubali2,prabhas,kattapa,karan,aamir,khan,chuttiya,eli,kapil

सुनील ग्रोवर और चन्दन प्रभाकर से कपिल शर्मा की लड़ाई ले मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं सोमवार को जब सुनील  -चन्दन ने शू की शूटिंग करने से साफ इंकार किया तो कपिल रो पड़े थे। उन्होंने ट्वीटर के जरिये सुनील से माफ़ी भी मांगी। कपिल सुनील को झगडे के बाद से अवॉयड कर रहे थे। कपिल द्वारा माफ़ी मांगने के बाद सुनील ने पहली बार मामले पर प्रतिक्रिया दी हैं जिससे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि सैयद अब सुनील अब कपिल शर्माशो में वापसी नहीं करेंगे। 
ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद जब  शराब के नशे में सुनील से झगड़ा किया और उन्हें नशे की हालात में बहुत कुछ कह डाला। इसके बाद सुनील ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि "भाई जी !हाँ मैं बुरी तरह आहत हूँ। आपके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है। एक अडवीसे दूंगा जानवरों को छोड़ इंसानो की इज़्ज़त करना शुरू करें। सब तुम्हरी तरह सक्सेसफुल और टेलेंटेड नहीं हैं। क्योंकि अगर वे तुम्हारीं तरह टेलेंटेड हो जायेंगे तो तुम्हारी वैल्यू कोण करेगा ?उनके प्रति थोड़ा अच्छा व्यवहार करे.और अगर तुम्हे कोई सही करने की कोशिश करता हैं है उसके साथ गालीगलौच न करे। उस औरत के सामने बुरे शब्दों का प्रयोग न करे ,जिसे आपके स्टारडम से कोई लेना -देना नहीं। वह सिर्फ तुम्हारे साथ फ्लाइट में ट्रेवल कर रहीं थीं। यह बताने के लिए शुक्रिया कि "द कपिल शर्मा शो "तुम्हारा शो है इससे तुम किसी को भी कभी भी निकल सकते हो। तुम अपनी फील्ड में बेस्ट हो,लेकिन भगवान बनने की कोशिश न करे। अपना ध्यान रखो और में तुम्हारी सफलता की कामना करता हूँ।        

No comments:
Write comments

AdSense

amazon