Thursday, 16 March 2017

कभी पिता के साथ जूस बेचते थे गुलशन कुमार ,ऐसे कड़ी की करोड़ो की कंपनी

कभी पिता के साथ जूस बेचते थे गुलशन कुमार ,ऐसे कड़ी की करोड़ो की कंपनी
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album

'टी -सीरीज 'कंपनी के मालिक गुलशन कुमार की लाइफ पर फिल्म बन रही है  इस फिल्म का नाम है 
'MOGUL '. 
MOGUL नाम से बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार कैसेट किंग गुलशन कुमार का रोल प्ले कर रहे है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है। इस दौरान अक्षय ने कहा -मैं गुलशन जी का कैरेक्टर परदे पर उतरने के लिए काफी उत्साहित हु। इंडिया की बिगेस्ट कंपनी को खड़ा करने वाले गुलशन कुमार ही थे।
12 अगस्त 1997 को मुम्बई के साउथ अँधेरी इलाके में स्थित जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मारकर गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी। उनके पिता दिल्ली में जूस बेचते थे। 
बचपन में गुलशन कुमार जूस की दुकान पर अपने पिता का हाथ बटाते थे और यहीं से उनका बिज़नेस में इंटरेस्ट हो गया। 
जब गुलशन कुमार 23 साल के थे तब उन्होंने फैमिली की मदद के लिए दुकान को टेकओवर किया। और रिकार्ड्स और ऑडियो कैसेट बेचना शुरू किया। 
यहीं से आगे चलकर नॉएडा में अपनी कंपनी खोली और म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गए 
गुलशन कुमार ने अपनी ऑडियो कैसेट के बिज़नस को 'सुपर कैसेट्स इंडस्ट्री लिमिटेड 'का नाम दिया जिसे 'टी -सीरीज 'के नाम से जाना जाता है






No comments:
Write comments

AdSense

amazon