Tuesday, 28 March 2017

कपिल को लेकर बोले सलमान -अपने स्टारडम को काबू में रखे ,वरना

कपिल को लेकर बोले सलमान -अपने स्टारडम को काबू में रखे ,वरना
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album,shahrukh,adhiya,arjun,mubarkan,anil kapoor,badrinath,ki,dulhniya,alia,bhatt,varun,dhawan,bahubali2,prabhas,kattapa,karan,aamir,khan,chuttiya,eli,kapil,deepika,airport,karan.jauhar,govinda,tax

सलमान खान और कपिल शर्मा अच्छे दोस्त है। लेकिन कपिल के सुनील ग्रोवर से हुए झगडे के बाद सलमान ने अपने दोस्त को नसीहत दी है कि वो अपने स्टारडम पर काबू रखें। बता दें कि कपिल के मिसबिहैव को कारण बताकर एक के बाद एक टीम मेंबर के उनका उनका शो छोड़ने की ख़बरें आ रही  हैं।
हाल ही में सलमान खान ने एक  इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा से जुड़े सवाल पर कहा ,"अपने स्टारडम को काबू में रखना बेहद जरुरी है। मैं अपने करियर के उस मुकाम पर हूँ। जहाँ लोग अक्सर मेरी हां में हां मिलाते हैं ऐसे मेंसमझ नहीं आता कि आप सही कर रहे हैं या गलत। इसलिए मैं अपनी फैमिली और दोस्तों की बात सुनता हूँ क्योंकिं वहीँ लोग है जो मुझे जमीन पर रखते हैं हवा में नहीं उड़ने देते। सलमान ने कहा कि ऐसे इंसान हैं जो छोटी से छोटी बात पर खुश हो जाते है। उन्हें हमेशा अपनी फैमिली से यह सलाह मिलती रहती है कि वे क्या अच्छा कर रहे हैं और क्या बुरा। 





No comments:
Write comments

AdSense

amazon