Wednesday, 22 March 2017

छलका करन का दर्द ,बोले -मैं मंडप में था और मेरा प्यार किसी औए के साथ

छलका करन का दर्द ,बोले -मैं मंडप में था और मेरा प्यार किसी औए के साथ
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album,shahrukh,adhiya,arjun,mubarkan,anil kapoor,badrinath,ki,dulhniya,alia,bhatt,varun,dhawan,bahubali2,prabhas,kattapa,karan,aamir,khan,chuttiya,eli,kapil,deepika,airport

फिल्ममेकर करन जौहर भी प्यार में नाकाम साबित हुए हैं उन्होंने अपने इस दर्द को अपनी फिल्मों के जरिये बयां किया हैं एक बातचीत में करन ने बताया कि किस तरह उन्हें "हैप्पी मैरिज "करने वाले कपल से जलन होने लगी थी। करन ने कहा ,"लोग मुझसे कहते है कि हिंदी फिल्में थिएटरिकल और ड्रेमेटिक होती हैं लेकिन ये कहीं न कहीं रियल लाइफ से भी जुडी होती हैं. तो आप सोचने लगते हो कि आप इससे जीवन में कभी नहीं उबर सकते। 
"कुछ -कुछ होता है ",कभी अलविदा न कहना "और ये दिल है मुश्किल जैसी लव स्टोरी बेस्ट फिल्मे बना चुके करन का कहना है कि उनकी फिल्मों  में उनकी रियल लाइफ भी दिखती है करन आगे कहते है कि इंडस्ट्री में होने वाली "हैप्पी मैरिज "मेरे लिए आहत करने वाली होती थी। मई उससे कहता था "तू एक डायनासोर हो "यहाँ से चले जाओ। जब करन से पूछा गया कि क्या वे गरीब रहकर सच्चा प्यार पाना पसंद करेंगे या फिर अमीर होकर सिंगल रहना। करन ने जवाब में कहा "सच्चा प्यार अब दूर की बात हो गई सिर्फ लालसा रह जाती हिआँ इसलिए मैं अमीर बनकर सिंगल रहना पसंद करूँगा। 



No comments:
Write comments

AdSense

amazon