Saturday, 11 March 2017

Xiaomi ने लॉन्च किया अल्ट्रा स्मार्ट -शू रखेगा फिटनेस का ख्याल

   Xiaomi ने लॉन्च किया अल्ट्रा स्मार्ट -शू रखेगा फिटनेस का ख्याल 
photo,images,picture,news,khabar,Bollywood,Hollywood,India,world,social,political,election,gossip, masala,taza,information,market, business,art,hungama,entertainment,latest,gallery,breaking,TV,aajkall box office,exclusive,current,headlines, daily hunt,crime,society,scandals, rumors,celebrity,mirchi,vichar page,virat kohli,social,report,choya,parda,film,samiksha,relationship,image,photo,pic,wallpaper,gallery,image,img,Design collaboration,graphics,album

  Xiaomi  का फिटनेस ट्रेकिंग अब तक सिर्फ Mi बैंड सीरीज में ही उपलब्ध था ,लेकिन अब कि बार कंपनी ने इसका विस्तार करते हुए एक नया अल्ट्रा स्मार्ट -शू लॉन्च किया है। इस स्मार्ट -शू का नाम 90 -minutes है। इसे   Xiaomiके mija ब्रैंड के तहत लॉन्च किया गया है। 
  Xiaomi के इस नए अल्ट्रा स्मार्ट -शू में एक बटन की तरह छोटे curie चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो रियल टाइम में फिटनेस डेटा को स्टोर करके रखता है इस नए स्मार्ट -शू को चीन के शंघाई रनमी टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड द्वारा प्रोफेशनल एथलीट्स के लिए डेवेलप किया गया है।  
90 -मिनट्स की बनावट फोम की है ,जो रनर के पैरों को दौड़ते वक्त आराम देता है जबकि इसका सोल आर्क डिजायन से बनाया गया है। इसमें रिमूवेबल इनसोल दिए गए हैं साथ ही ये एंटीबैक्टीरियल है। 
इंटेल क्यूरी चिपसेट की मदद से आप चलने ,दौड़ने और चढ़ने जैसी हरकतों को ट्रैक कर सकते हैं इससे तय की गई दूरी ,स्पीड और कैलौरी बर्न की सारी जानकारी डेटा के रूप में उबलब्ध हो जाएगी ,इसे आप 60 दिन तक बिना चार्ज किए भी उपयोग कर सकते हैं।




No comments:
Write comments

AdSense

amazon