Wednesday, 24 October 2018

11 साल बाद इन स्टार किड्स को लॉन्च करेंगे संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड में इन द‍िनों स्टार क‍िड्स की डेब्यू फिल्में छाई हुई हैं. इन फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया और बॉक्स ऑफ‍िस पर फिल्में हि‍ट साब‍ित हुई हैं. ऐसे में खबर है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट  में दो बॉलीवुड स्टार किड्स को मौका दे सकते हैं.

bollywood gossip, bollywood star, bollywood news, movie masala, latest khabar, aajkallnews, bollywood cover, bollywood samachar, sanjay leela bhansali, star kids


खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली बहुत ही जल्द 'मलाल' नाम की एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इसमें उनकी भतीजी शरमिन सहगल नजर आएंगी. इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ 'देख सर्कस देख' नाम की फिल्म बना चुके डायरेक्टर मंगेश बनाएंगे.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, संजय लीला भंसाली ने अपनी भतीजी को लॉन्च करने के लिए इस फ‍िल्म को प्रोड्यूस करने का प्लान किया है. इसी फिल्म से कलाकार जावेद जाफरी का बेटा मिजान जाफरी भी बॉलीवुड में कदम रखेगा. दोनों ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

11 साल के बाद यह पहला मौका होगा जब संजय लीला भंसाली दो नए कलाकारों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर और सोनम कपूर को फिल्म 'सांवरिया' से लॉन्च किया था. वैसे र‍िपोर्ट्स ये भी आई थीं कि संजय लीला भंसाली पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल और पद्मिनि कोहलापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा को भी इंडस्ट्री में लॉन्च कर सकते हैं. अब देखना ये होगा कि इन स्टार किड्स की एंट्री कितनी सक्सेसफुल साब‍ित होती है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon