Wednesday, 24 October 2018

मुंबई से पहले होमटाउन में रिसेप्शन देंगी दीपिका, जानें पूरी डिटेल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जबसे शादी की तारीख का ऐलान किया है, तभी से उनकी ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं. वेन्यू, गेस्ट लिस्ट और फंक्शन को लेकर कई तरह की खबरें ट्रेंड में हैं. बॉलीवुड के पावर कपल ''दीपवीर'' की शादी की रस्में 14 और 15 नवंबर को निभाई जाएंगी. ये शादी इटली के लेक कोमो में होगी या फिर मुंबई में, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.



bollywood news, bollywood gossip, bollywood khabar, bollywood masala, bollywood cover, deepika ranveer, deepveer marriage, deepika ranveer reception, bollywood gossip, aajkall news, aaj ki khabar


चर्चा है कि मुंबई रिसेप्शन से पहले रणवीर-दीपिका 21 नवंबर को बेंगलुरु में भी रिसेप्शन पार्टी देंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ''बेंगलुरु के 'द लीला पैलेस होटल' में दीपिका-रणवीर रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसके लिए होटल का बॉलरूम बुक कर लिया गया है. पार्टी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.'' मालूम हो कि दीपिका का परिवार बेंगलुरु में रहता है.

bollywood news, bollywood gossip, bollywood khabar, bollywood masala, bollywood cover, deepika ranveer, deepveer marriage, deepika ranveer reception, bollywood gossip, aajkall news, aaj ki khabar


दूसरी तरफ, 1 दिसंबर को मुंबई में फिल्म जगत के सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल होंगे.

bollywood news, bollywood gossip, bollywood khabar, bollywood masala, bollywood cover, deepika ranveer, deepveer marriage, deepika ranveer reception, bollywood gossip, aajkall news, aaj ki khabar, image, picture, photo, cover photo



मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, 13 नवंबर को दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी होगी. शादी दो अलग-अलग रीति रिवाजों से होगी. दीपिका साउथ इंडियन हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी. इसलिए उनके परिवार ने फैसला किया है कि शादी दोनों ही रीति रिवाज के साथ संपन्न की जाएगी.



14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी. वहीं अगले दिन 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन वेडिंग होगी. शादी के बाद 15 नवंबर को पार्टी का आयोजन होगा. जिसमें रणवीर-दीपिका के करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon