Thursday, 27 December 2018

बेघर होकर भी खुद को Bigg boss 12 का विनर मानती हैं सुरभि राणा...

बिग बॉस सीजन 12 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है. जैसे जैसे फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है. सुरभि राणा फिनाले से 3 दिन पहले बाहर हो गई हैं. अब विनर की दौड़ में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचे हैं जिनमें से कोई एक बिग बॉस का विजेता बनेगा. शो से बाहर होने के बाद सुरभि राणा ने इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की.

aajkallnews.com


सुरभि ने शो से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए और शो के दौरान का अपना अनुभव साझा किया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे किसे विनर के रूप में देखती हैं. बिग बॉस से बाहर होने पर सुरभि ने कहा- ''मुझे बिग बॉस से बाहर होने का कोई मलाल नहीं है. मेरी जर्नी बहुत ही खूबसूरत और प्रभावशाली रही है. किसी को भी ट्रॉफी मिल जाए मगर बिग बॉस 12 का सच्चा विनर मैं खुद को मानती हूं. इस बात का मुझे पूरा विश्वास है.''

बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकीं सुरभि खुद को ही विजेता मान रही हैं. वे किसी और को विजेता के रूप में नहीं देख रही हैं. उन्होंने खुद को ही विनर मान लिया है. बार बार पूछे जाने पर भी उन्होंने अपना ही नाम लिया. जब उनसे पूछा गया कि बचे हुए पांच सदस्यों में से कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए उनका फेवरेट है. इसपर उन्होंने करणवीर बोहरा का नाम लिया.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon