Sunday, 2 December 2018

प्रियंका की शादी: बरेली में किसी को नहीं मिला न्योता, लेकिन मना जश्न....

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न जोधपुर में चल रहा है. उम्मेद भवन में आयोजित इस शाही शादी में देश-विदेश के 80 मेहमान शामिल हुए. लेकिन प्रियंका के बरेली स्थित उस घर में कोई रौनक देखने को नहीं मिली, जहां वे पली-बढ़ीं.




जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने बरेली में किसी को भी इन्व‍िटेशन कार्ड नहीं दिया, इसके बावजूद बरेली के लोग अपनी 'बिटिया' की शादी का जश्न मना रहे हैं. लोग प्रियंका के घर के आगे पटाखे चला रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं.



कार्ड प्रिंट ही नहीं कराए: मधु चोपड़ा

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने पीटीआई से कहा- "केयर टेकर परमेश्वर पांडे से पता चला कि लोग बरेली में प्रियंका की शादी का जश्न मना रहे हैं. मुझे वहां के लोगों पर गर्व है. प्रियंका- निक की शादी के कार्ड प्रिंट नहीं कराए गए थे, सिर्फ सिलेक्टेड लोगों को ही फोन पर न्योता दिया गया था."

मधु चोपड़ा ने कहा,  "हमें बरेली के लोग बधाइयां भेज रहे हैं. बिजी होने के कारण मैं उनका शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही हूं. समय मिलते ही मैं उनसे संपर्क करूंगी."

बता दें कि शन‍िवार को प्रियंका की मेहंदी, संगीत की रस्म के साथ जोधपुर में जश्न शुरू हुआ. 1 द‍िसंबर को प्र‍ियंका और न‍िक जोनस की शादी क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक हुई. अब दोनों पति पत्नी हैं. रविवार को दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon