Sunday, 2 December 2018

केदारनाथ की रिलीज से पहले सारा ने फोटोग्राफर्स को भेजा ये लेटर.....

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. फिल्म में सुशांत एक मुस्लिम लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं सारा अली खान एक हिंदू लड़की की भूमिका में हैं. यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

aajkallnews.com


23 वर्षीय सारा भले ही भारतीय फिल्म जगत में एंट्री कर रही हैं लेकिन वह काफी मैच्योर हैं. वह इस बात को अच्छी तरह समझती हैं कि लोगों के दिलों को जीतने के लिए क्या करना है. सारा ने फोटोग्राफर्स को एक हाथों से लिखा हुआ लेटर भेज कर उन्हें कॉफी पर इनवाइट किया है. सारा ने फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है.

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ की एक्ट्रेस के इस लेटर को एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर ये लेटर लिखा. बात करें यदि केदारनाथ की तो इसमें दिखाई गई हिंदू-मुस्लिम लव स्टोरी के चलते कुछ समूह इसका विरोध कर रहे हैं.


फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ के बैकड्रॉप में लिखी गई है. इसके बाद सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया जाएगा. देखा जाए तो सारा एक अच्छी शुरुआत के लिए तैयार हैं. दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon