Thursday, 6 December 2018

आमिर की 'महाभारत' में दीपिका को द्रौपदी का रोल ऑफर, किया इनकार!

अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता के बाद अब आमिर खान एक और बड़े प्रोजेक्ट को बनाने की तैयारी में हैं. खबर है कि वे महाभारत पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. इस सीरीज में दीपिका के भी काम करने की अफवाह थी. मगर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है.

katrina kalf, aamir khan, amitabh bachchan, suriyya, bollywood khabar, bollywood news, bollywood cover, bollywood gossip, bollywood masala, deepika padukon, ranveer singh


रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दीपिका को आमिर खान के घर पर स्पॉट किया गया. कयास लगा रहे थे की वे आमिर के नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी. खबर थी कि वे मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नए प्रोजेक्ट, महाभारत में काम करेंगी और द्रौपदी का अहम किरदार प्ले करती नजर आएंगी. मगर उन्होंने इस वेब सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया. बता दें कि दीपिका और आमिर खान ने कभी भी साथ काम नहीं किया है. दोनों के फॉलोअर्स को ये खबर थोड़ी मायूस कर सकती है.

आमिर इस वेब सीरीज को 8 भागों में लाने की योजना में हैं. इसके हर सीजन को अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा. हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. TOH से पहली दफा अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ में काम करते हुए नजर आए. फिल्म करीब 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी. पहले दिन फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर सबको हैरान कर दिया था. मगर उसके बाद फिल्म की कमाई लगातार गिरती चली गई.

दीपिका की बात करें तो नवंबर, 2018 में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी रचाई. उनका अगला प्रोजेक्ट, मेघना गुलजार की एक फिल्म है. वे इस फिल्म में प्रोड्यूसर की भूमिका में भी नजर आएंगी. फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. साल 2019 मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon