Friday, 14 December 2018

वरुण-आलिया बने बच्चों के फेवरेट स्टार, मिला ये अवॉर्ड..

फिल्मी पर्दे की मशहूर जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने 2018 निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स में पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार जीता है. पसंदीदा अभिनेता पुरस्कार के अलावा वरुण ने पसंदीदा एंटरटेनर का पुरस्कार भी जीता. फंक्शन में दीपिका पादुकोण ने पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता. 

aajkallnews.com


वहीं सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत 'टाइगर जिंदा है' ने बच्चों की पसंदीदा फिल्म का पुरस्कार जीता, जबकि उसके गीत 'स्वैग से स्वागत' को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को पसंदीदा डांसिंग स्टार का पुरस्कार मिला.

छोटे पर्दे पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पसंदीदा टीवी शो और इसके कलाकारों दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता ने अपने किरदारों जेठालाल और बबीता के लिए पसंदीदा टीवी कलाकारों के पुरस्कार जीते. 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा को पसंदीदा चाइल्ड एंटरटेनर का पुरस्कार मिला.

बता दें कि एनएससीआई डोम में आयोजित, इस शो में बॉलीवुड सितारों ने निकटून्स के साथ प्रस्तुति दी. मोटू ने पसंदीदा भारतीय टून कैरेक्टर और शिन चैन ने पसंदीदा शो ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता. पुरस्कार समारोह निकलोडियन पर 6 जनवरी, 2019 को प्रसारित होगा.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon