Friday, 14 December 2018

सिंबा में अजय देवगन की एंट्री से नाराज नहीं रणवीर, दिया ये बयान

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है. फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी. मूवी का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है. खासकर ट्रेलर के अंत में दिखी अजय देवगन की एंट्री ने दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना कर दिया है. रणवीर सिंह ने हालिया इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया दी है.

aajkallnews.com


रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ''मेरे भी रोंगटे खड़े हो गए. ये रोहित सर की इच्छा थी. मुझे खुशी है कि ट्रेलर में उनकी सरप्राइज अपीयरेंस ने अपना काम बखूबी किया है. लोगों को ये पसंद आ रहा है. ये एक भारी एंट्री थी. ये तो अभी बस ट्रेलर ही है. जब अजय सर पिक्चर में आएंगे ना, लोग थियेटर में सीट तोड़ रहे होंगे.''

aajkallnews.com


रणवीर ने कहा कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर करीब आधा दर्जन बार देख लिया है. इसे देखना अद्भुत है. मैं सोच भी नहीं सकता कि हॉल में कैसा माहौल होगा. तहलका मच जाएगा. बता दें, हाल ही में ये अफवाह उड़ी थी कि ट्रेलर में अजय की मौजूदगी से रणवीर खफा हैं. मगर उनके ताजा बयान से ये साफ हो गया है कि रणवीर को सिंबा के ट्रेलर में सिंघम के अपीयरेंस से कोई आपत्ति नहीं है.

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी. ये सारा के बॉलीवुड करियर की दूसरी फिल्म है. साथ ही ये फिल्म शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली फिल्म है. बीते महीने, 14-15 नवंबर को उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ अपने 5 साल पुराने रिलेशनशिप को नया आयाम दिया.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon