Monday, 24 December 2018

Shah Rukh Khan की Zero: आखिरी बार श्रीदेवी को देख भावुक हुए फैंस....

लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का इस साल फरवरी में निधन हुआ था. बॉलीवुड की चांदनी के यूं अचानक अलविदा कहने से फैंस और सेलेब्स सदमे में आ गए थे. श्रीदेवी के चाहने वालों को उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखने का मौका मिल रहा है. इसमें श्रीदेवी का कैमियो रोल है. ये उनकी आखिरी फिल्म थी. सिनेमाहॉल में श्रीदेवी को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

aajkallnews.com


सोशल मीडिया पर ढेरों ट्विटर रिएक्शन सामने आए हैं. फैंस श्रीदेवी को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने के बाद अपनी आंखों को नम होने से रोक नहीं पाए. ट्विटर पर फैंस श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हो रहे हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ श्रीदेवी की एक झलक पाने के लिए ही जीरो देखने गए थे.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ''मैं घटिया मूवी जीरो को देखने सिर्फ श्रीदेवी की वजह से गया था. मैं उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखना चाहता था.'' दूसरे यूजर ने लिखा- ''श्रीदेवी को आखिरी बार स्क्रीन पर देखकर थियेटर में मौजूद सभी लोग गमगीन हो गए थे.'' एक्ट्रेस के कैमियो को लोग मैजिकल बता रहे हैं.

बता दें, इस स्पेशल गाने को रिलीज से पहले काफी सीक्रेट रखा गया था. सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं गाने में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर भी कैमियो रोल में हैं.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon