Monday, 24 December 2018

Zero Box Office Collection: क्या शाहरुख पर सांता बरसाएंगे खुशियां?

शाहरुख खान के प्रशंसक निराश हैं. जब हैरी मेट सेजल के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के बादशाह खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दोहरा नहीं पाए. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो को दर्शकों ने भारत में बुरी तरह खारिज कर दिया है. फिल्म के वीकेंड के आंकड़े सामने आ गए हैं. अब शाहरुख की रही सही उम्मीद क्रिसमस यानी मंगलवार के कलेक्शन पर रहेगी.
aajkallnews.com

वैसे सोमवार की कमाई के अनुमानित आंकड़े सामने आ रहे हैं. हालांकि इसमें शुरुआत के तीन दिनों वाला ट्रेंड ही नजर आ रहा है. सोमवार को 10 करोड़ के आस पास कलेक्शन का अनुमान लगाया जा रहा है. जबकि ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म 20 करोड़ कमा लेगी.

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने भारतीय बाजार में उम्मीद से काफी खराब शुरुआत की थी. फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़, दूसरे दिन 18.22 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को महज 20.71 करोड़ कमाए थे. अगर सोमवार के अनुमानित आंकड़े जोड़ दिए जाए तो फिल्म भारत में अब तक महज 69 करोड़ करोड़ कमाने में कामयाब हुई है. फिल्म पहले हफ्ते में 100 करोड़ की ओर बहुत मुश्किल से बढ़ रही है.

क्या क्रिसमस का मिलेगा फायदा

अब ट्रेड एक्सपर्ट की नजरें क्रिसमस के कलेक्शन पर होंगी. अनुमानों की मानें तो फिल्म इस दिन पच्चीस करोड़ या उससे ज्यादा कमा सकती है. हालांकि कमाई का ट्रेंड बहुत खराब रहा है और उसे देखते हुए ऐसा संभव नहीं लगता. अब देखना दिलचस्प होगा सांता शाहरुख खान के लिए टिकट खिड़की पर खुशियां बरसाएंगे या नहीं.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon