Monday, 14 January 2019

10 महीने की ट्रेन‍िंग के बाद रणवीर स‍िंह यूं बने 'गली बॉय'....

Gully Boy सुपहि‍ट फिल्म स‍िम्बा के बाद रणवीर स‍िंह 14 फरवरी को गली बॉय फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म मुंबई में रहने वाले रैपर्स की ज‍िंदगी पर बनी हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर स‍िंह ने जबरदस्त मेहनत की है, इसका अंदाजा हाल ही में  र‍िलीज हुए फिल्म के दो गानों से लग रहा है. रणवीर स‍िंह ने फिल्म में कई रैप सॉन्ग को पहली बार अपनी आवाज दी है, ये गाने इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गए हैं.

aajkallnews.com


रणवीर स‍िंह अपनी हर फिल्म में अपने रोल पर कड़ी मेहनत करते हैं. यही वजह है कि जब पद्मावत में ख‍िलजी का किरदार अदा करना हुआ तो रणवीर ने कई द‍िनों तक खुद को कमरे में बंद रखा. अब रणवीर पहली बार रैपर बनकर खुद गाना गाते नजर आ रहे हैं तो लाजमी है कि इस रोल के लिए भी उन्होंने स्पेशल ट्रेन‍िंग ली है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ज‍िन मशहूर रैपर ड‍िवाइन की लाइफ से प्रेर‍ित होकर फिल्म बन रही है. उसके साथ रणवीर ने 10 महीनों तक रैप सॉन्ग गाने की ट्रेन‍िंग ली है. फिल्म में रणवीर की आवाज में 4 गाने र‍िकॉर्ड किए गए हैं. पहला गाना 'असली हिप-हॉप' और दूसरा 'अपना टाइम आएगा' र‍िलीज हो चुका है.


गली बॉय के गानों में रैपर की ज‍िंदगी को करीब से द‍िखाया गया है. यही वजह‍ है कि रणवीर स‍िंह को रैपर्स की लाइफ को करीब से जानने के लिए साथ वक्त ब‍िताना पड़ा. रणवीर की आवाज में वो मेहनत साफ द‍िखाई दे रही है. रणवीर ने बीते द‍िनों दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि गली बॉय फिल्म मेरे द‍िल के इतने करीब है कि ये किरदार मुझे करने को नहीं मिलता तो लगता जैसे मुझसे मेरा कोई छीन लिया गया है. मैं बना ही इस रोल को करने के लिए हूं.

फिल्म में रणवीर स‍िंह के साथ लीड रोल में आल‍िया भट्ट नजर आएंगी. आलिया एक मुस्ल‍िम लड़की के किरदार कर रही हैं. फिल्म में आल‍िया का रैप सॉन्ग होगा या नहीं इस पर सरप्राइज बना हुआ है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon