Monday, 14 January 2019

भारत के बाद सलमान खान संग किक 2 में भी काम करेंगी द‍िशा पाटनी!

द‍िशा पाटनी ने 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ "एमएस धोनी : दि अनटोल्ड स्टोरी के साथ एक्टिंग कर‍ियर की शुरुआत की थी. फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त सफलता मिली. द‍िशा का रोल फिल्म में भले ही छोटा था, लेकिन उनके काम को सराहा गया. इसके बाद द‍िशा बागी 2 में नजर आईं और इन‍ द‍िनों सलमान खान संग भारत में एक अहम रोल कर आरही हैं.
aajkallnews.com

लेकिन र‍िपोर्ट्स की मानें तो द‍िशा के हाथ एक और बड़ा मौका लगा है. उन्हें सलमान के अपोज‍िट किक 2 में कास्ट किया गया है. द‍िशा के लिए भारत एक बड़ा प्रोजेक्ट है. इसमें वो अपने स्टंट सीन भी खुद कर रही हैं. द‍िशा के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो चुके हैं. अब द‍िशा को सलमान के अपोज‍िट बतौर एक्ट्रेस कास्ट किए जाने की चर्चा निश्चित ही उनके लिए बड़ा मौका है.

वैसे सलमान की फिल्म क‍िक 2014 में आई थी. फिल्म हिट थी.


इन द‍िनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. इसके बाद दबंग 3 की शूट‍िंग को लेकर प्लानिंग चल रही है. सलमान की प‍िछली फिल्म रेस 3 थी, ज‍िसने फ्लॉप होने के बावजूद 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई. वहीं पिछले साल द‍िशा के कर‍ियर में बागी 2 शानदार फिल्म रही. बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के अपोज‍िट इस फिल्म में द‍िशा नजर आई थीं. 

No comments:
Write comments

AdSense

amazon