Monday, 14 January 2019

संजय दत्त की मुन्नाभाई 3 का क्या होगा? अरशद वारसी ने दी नई जानकारी....

बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट के तहत आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार मशहूर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी मीटू आरोपों के घेरे में आए हैं. उनपर संजू फिल्म की एक फीमेल असिस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोपों के बाद कयास शुरू हो गए कि संभवत: हिरानी की वजह से मुन्नाभाई 3 पर असर पड़े. मगर ताजा रिपोर्ट्स में ऐसी खबरों को आधारहीन करार दिया गया है.

aajkallnews.com


पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि मुन्नाभाई 3 का प्रोडक्शन फॉक्स इंडिया के बैनर तले नहीं हो रहा है. इस वजह से फिल्म को होल्ड पर रखने की जरूरत ही नहीं है. फॉक्स इंडिया ने विधु विनोद चोपड़ा की वीवीसी फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध किया था. अनुबंध इस आधार पर था कि अगर वीवीसी फिल्म्स, राजकुमार हिरानी के साथ कोलैबोरेट करेगा तो फॉक्स इंडिया वीवीसी के साथ अपना अनुबंध तोड़ देगा." कुछ रिपोर्ट्स में विधु की वजह से मुन्नाभाई के होल्ड पर जाने की आशंका जताई गई थी. जबकि फॉक्स इंडिया और वीवीसी फिल्म्स की डील में यह साफ़ है कि विधु मुन्नाभाई 3 के साथ नहीं थे. 

हालांकि फिल्म बनेगी या नहीं इस पर संशय बना हुआ है. मुन्नाभाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अरशद वारसी ने कहा भी, "डिसीजन राजकुमार हिरानी के हाथ में है. जिस हिसाब से अभी (आरोपों के बाद) चीजें बदली हैं, उस हिसाब से फिल्म के भविष्य का कुछ नहीं कहा जा सकता है.'' इससे पहले अरशद ने ही फिल्म बनने की जानकारी दी थी. मुन्नाभाई के पिछले दोनों पार्ट में संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon