Monday, 7 January 2019

सलमान के घर में कौन हैं गंगाराम, जिन्हें डांटने पर 6 महीने तक सलीम खान की पत्नी थीं नाराज...

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. उनके घर में काम करने वालों को रुतबा भी कम नहीं है. पहली बार इस बात का खुलासा दि कप‍िल शर्मा शो में सलमान खान के प‍िता सलीम खान ने किया. शो में उन्होंने अपने घर के अंदर के कई मजेदार किस्से साझा किए. एक जमाने में सलीम खान बॉलीवुड के बड़े राइटर्स में शुमार थे.   
aajkallnews.com


सलीम खान, अपने तीनों बेटों के साथ कप‍िल शर्मा के शो पर पहुंचे. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर फैमिली तक कई मजेदार बातें साझा कीं. रविवार को शो के एपिसोड में सुहेल खान ने कहा, "आप सबको पापा की बातें सुनकर मजे आ रहे हैं लेकिन यहां एक ऐसा शख्स भी मौजूद है, ज‍िसे इन सारी बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता. वो अपने धुन में रहते हैं, उनका नाम है गंगाराम."

बाद में गंगाराम को स्टेज पर बुलाया गया. तब सलीम खान ने बताया, "यह हमारे घर में बहुत मायने रखते हैं. एक बार मैंने इन्हें डांट द‍िया था तो मेरी पत्नी सलमा ने मुझसे 6 महीने त‍क बात ही नहीं की."

ये बात सुनकर दर्शकों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई कि गंगाराम है कौन? सलीम खान ने बताया कि गंगाराम कहां के रहने वाले हैं ये तो नहीं जानता. हां ये सलमा के साथ दहेज में आए थे. तब से लेकर अब तक यहीं हमारे पर‍िवार के साथ रहते हैं. गंगाराम किसी को पहचानते नहीं.

इस बीच सलमान खान ने कहा, "गंगाराम भी हमारे साथ ही बड़े हुए हैं. लेकिन इनसे पूछो तो ये मुझे भी नहीं पहचानते हैं."


गंगाराम की खास‍ियत भी है जिनका ज‍िक्र सलीम खान ने शो में किया. "पहली कि वो कहीं भी सो सकते हैं, बस जरा-सा खुद को ट‍िकाने की जगह मिल जाए. ये खड़े-खडे़ भी सो सकते हैं." गंगाराम से कप‍िल शर्मा ने पूछा कि आप मुझे जानते हैं? तो उन्होंने जो एक्सप्रेशन द‍िए वो देखकर दर्शक भी हंसी नहीं रोक सके. इस हंसी-मजाक से इतर सोहेल खान ने बताया कि गंगाराम के ज‍ितना ईमानदार इंसान कोई नहीं है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon