Tuesday, 8 January 2019

BB12 के बाद भी कायम दीपिका-श्रीसंत का रिश्ता, साथ में किया डिनर....

बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत का रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बना. सीजन 12 की विजेता दीपिका बनीं वहीं श्रीसंत फर्स्ट रनर अप थे. दीपिका के जीतने से श्रीसंत के फैंस निराश है. क्रिकेटर की पत्नी भी श्रीसंत के विनर ना बनने से हताश दिखीं.

aajkallnews.com

ऐसे में कहा गया कि श्रीसंत-दीपिका का रिश्ता खराब हो गया है. कुछ लोग उनके रिश्ते को फेक बता रहे थे. लेकिन सभी आलोचकों को अब करारा जवाब मिला है. हाल ही में श्रीसंत फैमिली संग दीपिका के घर पर डिनर के लिए गए.
aajkallnews.com


सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें छाई हुई हैं. श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चों के साथ दीपिका कक्कड़ के घर पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस के पति भी मौजूद थे.

aajkallnews.com


इन तस्वीरों से साफ होता है कि दीपिका-श्रीसंत के बीच रिश्ता सिर्फ शो के लिए नहीं बना था. दोनों आज भी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं. बता दें, फैमिली वीक में जब शोएब आए थे तो उन्होंने श्रीसंत को अपना साला बताया था.
aajkallnews.com


शोएब ने कहा था कि दीपिका का कोई भाई नहीं है इसलिए आज से आप मेरे साले साहब हैं. बता दें, दीपिका ने घर में श्रीसंत के साथ बाहर मिलने का प्लान भी बनाया था. दोनों के बीच शो में खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिली थी.

aajkallnews.com


काफी दिनों के बाद मिलने पर दीपिका-श्रीसंत ने पुराने पलों को फिर से जिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका गुब्बारे से श्रीसंत को मारकर परेशान कर रही हैं. 

No comments:
Write comments

AdSense

amazon