Thursday, 3 January 2019

अनुपम खेर की 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में होगा पीएम नरेंद्र मोदी का रोल?...

अनुपम खेर की फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से चर्चा का क्रेंद्र बनी हुई है. फिल्म राजनीतिक विवादों में घिरी है. मूवी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है. अनुपम खेर फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं और वहीं अक्षय खन्ना, संजय बारू के रोल में हैं. अब खबर है कि फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी किरदार देखने को मिलेगा.

aajkallnews.com


स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मेकर्स से जब ये सवाल पूछा गया कि फिल्म में नरेंद्र मोदी का भी किरदार देखने को मिलेगा? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, '' मैं अभी अपने सारे कार्ड रिवील नहीं करना चाहता. फिल्म रिलीज होने का इंतजार करें.'' मेकर्स ने ये कंफर्म करने से इंकार कर दिया कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार देखने को मिलेगा या नहीं.

बता दें कि महाराष्ट्र के कई कांग्रेस नेताओं ने फिल्म का विरोध किया है. मूवी पर गांधी परिवार की गलत छवि पेश करने का आरोप लग रहा है. इसी बीच अनुपम खेर ने भी फिल्म को लेकर चिंता जाहिर की.

अनुपम का कहना था कि मूवी का ट्रेलर ट्रेंड में है, लेकिन फैंस की शिकायत है कि ये You Tube पर नजर नहीं आ रहा. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- ''डियर यूट्यूब, मुझे फोन और मैसेज आ रहे हैं कि देश के कई हिस्सों में यूट्यूब पर The Accidental Prime Minister trailer टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है. हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे. कृपया मदद करें.'' हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए.

फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी. स्टारकास्ट कि बात करें तो इसमें अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, दिव्या सेठी, Suzanne Bernert अहम रोल में हैं. इसे विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है.  

No comments:
Write comments

AdSense

amazon