Monday, 14 January 2019

हॉलीवुड के इस मशहूर फिल्म मेकर संग काम करना चाहते हैं श्रीसंत...

 क्रिकेटर और ब‍िग बॉस 12 में दूसरे स्थान पर रहे श्रीसंत "कैबरे" के साथ ड‍िज‍िटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. श्रीसंत फिलहाल टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में स्टंट की वजह से सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. वे हॉलीवुड में काम करने को इच्छुक हैं. एक बातचीत में उन्होंने अपनी इच्छा का खुलासा किया और बताया कि वो किस हॉलीवुड हस्ती के साथ काम करना पसंद करेंगे.

aajkallnews.com

श्रीसंत ने कहा, "मैं स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं. फिर चाहे वो मुझे किसी फिल्म में छोटी-सी ही भूमिका दें. अगर मुझे ऐसा मौका मिलता है तो ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा मौका होगा. सच कहूं तो स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं है. मेरी ज‍िंदगी में कभी भी चमत्कार हो सकते हैं, ऐसे में उम्मीद करूंगा कि मेरा ये सपना भी कभी सच होगा."


श्रीसंत ने कहा, "मैं केरल के एक छोटे से गांव में पैदा हुआ था. यहां से निकलकर मैंने केरल की स्टेट टीम और फिर इंड‍िया की इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में खेला. इसके बाद ब‍िग बॉस 12, फिर ड‍िज‍िटल डेब्यू. ऐसे में मेरी जर्नी देखें तो कोई भी चमत्कार हो सकता है. मुझे नहीं लगता है कि हॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना कोई असंभव काम होगा."

श्रीसंत के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन द‍िनों उन्होंने ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म 'कैबरे' में अभिनय किया है जिसका निर्माण पूजा भट्ट और भूषण कुमार ने किया है. फिल्म में काम करने के बारे में उनका कहना है कि मैं पूजा दी का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने मुझे फिल्म में काम करने का मौका द‍िया, ये मेरे ल‍िए बड़ी बात है. मैंने अपनी पहली हिंदी फिल्म में महेश भट्ट, ऋचा चड्ढा, गुलशन ग्रोवर के साथ काम किया. यही मेरे ल‍िए सबसे खुश की बात है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon