Thursday, 17 January 2019

खान तिगड़ी पर कंगना रनौत का यू-टर्न, अब सलमान खान संग करना चाहती हैं काम...

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर में अभी तक खान तिगड़ी के साथ काम नहीं किया है. कॉफी विद करण के पिछले सीजन में कंगना ने बेबाकी से कहा था कि वे सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती. एक्ट्रेस को लगता है कि खान तिगड़ी के साथ करने से उन्हें फायदा नहीं मिलेगा. लेकिन वक्त की चाल को भांपते हुए कंगना ने भी अपने बयान से यू-टर्न लेने में देर नहीं की.

aajkallnews.com


मणिकर्णिका के सॉन्ग 'भारत' के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस से सलमान खान संग काम करने पर सवाल किया गया. जबाव में एक्ट्रेस ने कहा- ''मैंने प्रसून सर के साथ पहली बार काम किया है और मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगी. सलमान दोस्त हैं और मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी. यदि सलमान और मुझे साथ में बतौर एक्टर या डायरेक्टर काम करने का मौका मिला तो हम जरूर साथ आएंगे.''

कंगना का ये बयान यकीनन ही उनके और सलमान के फैंस के लिए गुडन्यूज है. एक्ट्रेस की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. मणिकर्णिका का हिट होना उनके करियर के लिए बेहद जरूरी है. फिल्मों के खराब बॉक्स ऑफिस बिजनेस से निराश कंगना अब सभी से रिश्ते सुधारने की कोशिश करती दिख रही हैं.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon