Thursday, 24 January 2019

क्या करीना कपूर-सैफ अली खान से भी बड़े स्टार बन गए हैं तैमूर? पढ़े सारा ने क्या कहा..

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. ऐसा लगता है जैसे उनका रुतबा किसी फिल्म स्टार की तरह है. 2 साल के तैमूर के नाम सोशल मीडिया पर कई फैन पेज इस बात का सबूत हैं. उनकी हर फोटो इंटरनेट पर वायरल होती है. बेटे की बढ़ती पॉपुलैरिटी और मीडिया अटेंशन पर सैफ-करीना अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं. अब सारा अली खान ने छोटे भाई तैमूर की पॉपुलैरिटी पर मजेदार बयान दिया है.
http://www.aajkallnews.com/

 फिल्मफेयर से एक बातचीत में जब सारा से पूछा गया क्या तैमूर उनकी फैमिली में सबसे बड़े स्टार हैं? जबाव में एक्ट्रेस ने कहा- ''हां. तैमूर का घर से बाहर निकलना खबर बन जाती है. जबकि हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.'' बता दें, पिछले साल सारा की तैमूर को राखी बांधते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस तैमूर और करीना संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.


इससे पहले मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सारा ने दोनों भाई इब्राहिम और तैमूर पर बात की थी. उन्होंने कहा था- ''दोनों शरारती और क्यूट हैं. उनकी शरारतें अलग अलग तरह की हैं. तैमूर अभी बच्चा है.'' सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रक्षाबंधन में तैमूर से शगुन के तौर पर 51 रुपये मिले थे.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon