Monday, 14 January 2019

कैसे रखें दीपिका पादुकोण का ख्याल? शाहिद कपूर ने रणवीर सिंह को दी ये सलाह...

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद के बाद शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने कॉफी विद करण के सीज़न 6 में एंट्री की. शो में शाहिद और ईशान ने जमकर मस्ती की. रैपिड फायर राउंड में शाहिद ने सभी सवालों के मज़ेदार जवाब दिए और वे हैंपर जीतने में कामयाब रहे. इस दौरान करण जौहर ने शाहिद से यह  भी पूछा कि वे रणवीर सिंह को शादी के लिए क्या सलाह देना चाहेंगे?

aajkallnews.com


शाहिद ने पद्मावत का ट्विस्ट डालते हुए कहा,"रणवीर को दीपिका से उतना ही प्यार करना चाहिए जितना रावल रत्न सिंह ने पद्मावती से किया." पद्मावत में शाहिद कपूर ने दीपिका के अपोजिट रावल रत्न सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में थे. वैसे इससे पहले शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के लिए भी सलाह डे चुके हैं. उन्होंने निक के लिए कहा था कि कभी हार मत मानना दोस्त, आप ओरिजिनल देसी गर्ल के साथ हैं.

वैसे शो में शाहिद से जब दीपिका और रणवीर के साथ संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरा इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों के साथ प्रोफेशनल रिश्ता ही रहा है. दीपिका, रणवीर और संजय भंसाली सर कभी मेरे फ्रेंड सर्कल का हिस्सा नहीं रहे. मेरा, दीपिका और रणवीर के साथ प्रोफेशनल रिश्ता रहा है और मुझे नहीं लगता कि ये किसी भी तरीके से बदला है. जब हम काम करते हैं तो हम आपस में कनेक्ट करते हैं और जब काम खत्म हो जाता है तो कनेक्शन भी खत्म हो जाता है."


दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत 2018 की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है. इसके बाद उनकी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी. शाहिद आजकल तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्म का नाम कबीर सिंह होगा और इसमें कियारा आडवाणी, शाहिद के अपोज़िट हैं.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon