Thursday, 24 January 2019

जॉन अब्राहम की 'रोमियो अकबर वाल्टर' का दूसरा पोस्टर रिलीज, टीजर कल...

जॉन अब्राहम एक बार फिर सस्पेंसिव रोल में नजर आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म रोमियाे अकबर वाल्टर का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है. इसमें वे पहले पोस्टर से पूरी तरह अलग नजर आ रहे हैं. पोस्टर में जॉन के पीछे उनके अलग-अलग रूप दिख रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में जॉन एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं.

http://www.aajkallnews.com/

 मद्रास कैफे, परमाणु और सत्यमेव जयते के बाद जॉन एक बार फिर देशभक्त‍ि वाली फिल्म में होंगे. उन्होंने बुधवार को भी एक पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें वे मुंह में सिगरेट लगाए अलग हेयर स्टाइल में दिख रहे हैं. पोस्‍टर में पीछे की तरफ जॉन अलग-अलग लुक में हैं. पोस्टर ने फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है.
अपने दूसरे पोस्टर के साथ ही जॉन ब अब्राहम ने रोमिल अकबर वाल्टर के टीजर की भी घोषणा कर दी. फिल्म का टीजर शुक्रवार को रिलीज होगा. 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर'  की कहानी 1970 के दशक के रियल इंसीडेंट पर है. फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर, द‍िल्‍ली और नेपाल के बॉर्डर पर हुई है.

http://www.aajkallnews.com/


बता दें कि निर्माताओं की पहली चॉइस जॉन अब्राहम नहीं थे. उनसे पहले यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण उन्‍होंने यह फिल्म साइन करने से इंकार कर दिया. 
बताया गया है कि शूट से पहले जॉन 15 से 20 द‍िनों तक वर्कशॉप्‍स करने वाले हैं. वे जानेंगे क‍ि कैसे एक जासूस काम करता है. 1971 के समय की चीजों का स्थ‍िति का अध्ययन भी जॉन करेंगे. वे कड़ी ट्रेन‍िंग लेंगे. ऐसे रोल के ल‍िए मेंटल कंडीशन काफी महत्‍वपूर्ण है और जॉन का कमिटमेंट काफी बेहतरीन है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon