Wednesday, 9 January 2019

अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन: खाट पर सोए, की बैलगाड़ी की सवारी....

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में अमिताभ अपने पुराने दिन याद करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म झुंड की शूटिंग में बिजी हैं.

वो नागपुर में हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें अपने पुराने दिन भी याद कर रहे हैं. वो बैलगाड़ी की सवारी कर रहे हैं. खाट पर सोने का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर किए हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ 🙏🌹🌿
चारपाई पर लेटने और बैलगाड़ी पर जाने से पहले वो बस में भी घूमें. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- खटिया पर लेटने से पहले और बैलगाड़ी पर जाने से पहले, बस में भ्रमण किया. तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली.
उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, 'लोगों ने मुझसे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी. मैंने बताया कि, आज दोपहर ही बस का सफर किया है. लेकिन जब हम कॉलेज और जॉब के लिए बस व ट्राम से सफर करते थे वो समय ज्यादा मजेदार था.'वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ अहम भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी. इसके अलावा ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अहम किरदार में हैं.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon