Monday, 14 January 2019

शादी के बाद रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर संग फिल्म में करेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब सराहा है. अब दोनों 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे.

aajkallnews.com


डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2019 के बीच में शुरू होगी. दिसंबर 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर के अलावा अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म एक लव स्टोरी है. मूवी का टाइटल अभी सामने नहीं आया है. बता दें कि दीपिका- रणबीर की साथ में ये चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों 'बचना ए हसीनो', 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' में साथ आए थे. 

हाल ही में दीपिका पादुकोण के रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने की खबरें जोरों पर थीं. ऐसी खबर थी कि वो फिल्म में दीपिका रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी. लेकिन बाद दीपिका इससे इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, "मैं रणवीर के द‍िल की रानी हूं. स‍िर्फ यही किरदार आजकल न‍िभा रही हूं. ऑनस्क्रीन साथ काम नहीं कर रही.'' बता दें कि रणवीर फिल्म में क्रि‍केटर कप‍िल देव के रोल में नजर आने वाले हैं. इसकी शूट‍िंग जल्द ही शुरू होने जा रही है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon