Monday, 28 January 2019

PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक शुरू, सामने आई विवेक ओबेरॉय की ये तस्वीर...

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय है. फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय, मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. अहमदाबाद में शूटिंग का शुभारम्भ किया गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल पर शूटिंग के सेट की एक फोटो साझा की है जिसमें विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की चर्चा साल 2018 से ही चल रही थी.

http://www.aajkallnews.com/


तरण आदर्श ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- नरेंद्र मोदी बायोपिक की शुरुआत अहमदाबाद में हो चुकी है. अहमदाबाद के अलावा फिल्म की शूटिंग गुजरात और अन्य इलाकों पर की जाएगी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी और दर्शन कुमार भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. साथ ही इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं.


http://www.aajkallnews.com/

बता दें कि फिल्म की तैयारी पिछले 2 सालों से चल रही है. पहले खबर थी कि फिल्म में मोदी का रोल दिग्गज कलाकार परेश रावल प्ले करेंगे. मगर अंत में फिल्म के लिए विवेक को कास्ट किया गया. कास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के मिक्स्ड व्यूज देखने को मिले. परेश रावल ने एक इंटरव्यू में ये तक कहा था कि नरेंद्र मोदी का रोल उनसे बहतर कोई नहीं कर सकता. मोदी का रोल प्ले करने को लेकर विवेक काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था- "हम आने वाले अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं."

No comments:
Write comments

AdSense

amazon