Thursday, 3 January 2019

शिल्पा शिंदे से मिले श्रीसंत, दीपिका के फैंस ने किया Troll...

बिग बॉस सीजन 12 में शिल्पा शिंदे के फेवरेट श्रीसंत थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर श्रीसंत के लिए कैंपेन चलाया. फैंस से क्रिकेटर को वोट देने की मांग की. शो खत्म होने के  बाद शिल्पा ने श्रीसंत से मिलने का मौका नहीं छोड़ा. वे श्रीसंत की फैमिली और शिवाशीष मिश्रा से मिलीं. मुलाकात की तस्वीरें एक्ट्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं.

aajkallnews.com

 फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- बिग बॉस 12 के रियल लोगों के साथ अच्छा समय बिताया. अच्छा लगा जब उन्होंने मुझे अपनी फैमिली बताया. इसका क्रेडिट मेरे उन फैंस को जाता है जिन्होंने मुझे समझा. मुझे खुशी है कि उनके बड़ी सी फैन फैमिली में हमें छोटी सी जगह मिल सकी.
aajkallnews.com


हालांकि दीपिका कक्कड़ के फैंस को शिल्पा शिंदे और श्रीसंत की मुलाकात पसंद नहीं आ रही है. उनका कहना है कि शिल्पा शुरुआत से ही दीपिका की बेइज्जती कर रही हैं. फिर क्यों वे भाई होने के नाते ऐसे शख्स के साथ पार्टी कर रहे हैं? क्या उन्होंने सिर्फ शो के लिए दीपिका से रिश्ता बनाया था?

aajkallnews.com


उधर, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दीपिका और श्रीसंत साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि ये फोटो कब की है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.
तस्वीर में शिवाशीष मिश्रा, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम, भुवनेश्वरी नजर आ रहे हैं. भाई बहन का ये गेट-टुगेदर चर्चा में बना हुआ है.
aajkallnews.com


बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप रहे श्रीसंत ने आरजे प्रीतम को इंटरव्यू दिया. मौके पर क्रिकेटर की पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे. प्रीतम शुरुआत से ही श्रीसंत के सपोर्टर रहे हैं. प्रीतम ने श्रीसंत की जीत के लिए कैंपेन चलाया था और फैंस से वोट अपील की थी. एक टास्क के लिए प्रीतम बिग बॉस 12 में भी नजर आए थे. 

No comments:
Write comments

AdSense

amazon