Sunday, 3 February 2019

डांसर बनना चाहते थे राजकुमार राव, 16 साल की उम्र में हुए थे रिजेक्ट...

साल 2018 बॉलीवुड के स्टार राजकुमार राव के नाम रहा. उनकी कई फिल्मों ने सफलता हास‍िल करने के साथ नए र‍िकॉर्ड बनाए. हाल ही में राजकुमार की फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' र‍िलीज हुई है. फिल्म का कंटेंट काफी अलग है, लेकिन इसमें राजकुमार की शानदार अदाकारी के चर्चे एक बार फिर हो रहे हैं. लेकिन ये बात कम लोग ही जानते हैं कि राजकुमार राव कभी एक्टर नहीं डांसर बनना चाहते थे. राजकुमार ने इस बात का खुलासा सुपर डांसर चैप्टर 3 शो पर किया.


राजकुमार राव ने बताया कि मैं डांसर बनने का सपना देखता था. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए मैं 16 साल की उम्र में मुंबई भी आया था. यहां आकर मैंने पॉपुलर शो बूगी-वूगी में ह‍िस्सा ल‍िया, लेकिन मुझे र‍िजेक्ट कर द‍िया गया. उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा था लेकिन असफलता ही आपको कामयाब बनाती है. राजकुमार ने बताया, जब गुडगांव से मुंबई आया तब मैं 10वीं में पढ़ता था. लेकिन उस वक्त र‍िजेक्शन का मुझ पर बहुत असर हुआ. सही कहूं तो आज खुशी है. अगर तक र‍िजेक्ट नहीं होता तो आज एक्टर नहीं बन पाता.


राजकुमार अपनी फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' के प्रमोशन के लिए सुपर डांसर चैप्टर 3 शो पर आए थे. शो में राजकुमार ने सोनम कपूर संग डांस किया. राजकुमार के डांस स्क‍िल देखकर शो की जज गीता कपूर ने कहा, मुझे ताज्जुब है कि आपकी इस प्रत‍िभा को आजतक किसी ने ड‍िसकवर कैसे नहीं किया. राजकुमार एक शानदार डांसर हैं, उन्होंने शो पर बच्चों संग स्त्री के ह‍िट नंबर मिलेगी-मिलेगी पर जमकर डांस किया. राजकुमार के बारे में शो के जज अनुराग बसु ने बताया, हम राजकुमार संग भोपाल में शूट‍िंग कर रहे थे. वहां एक बेगानी बारात में भी ये जमकर नाचा था. तब राजकुमार ने कहा, दादा ये आइड‍िया भी आपने द‍िया था.

बता दें राजकुमार राव, सोनम कपूर की फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' बॉक्स ऑफ‍िस पर धीरे-धीरे कब्जा कर रही है. हालांकि फिल्म को उरी से पूरी टक्कर मिल रही है.

No comments:
Write comments

AdSense

amazon